99% लोग नहीं जानते है गर्भावस्था के समय संबंध बनाने से जुड़ी ये 3 सच्चाई, क्लिक करके जाने

99% लोग नहीं जानते है गर्भावस्था के समय संबंध बनाने से जुड़ी ये 3 सच्चाई, क्लिक करके जाने
 
अक्सर व्यक्तियों के मन में ये सवाल रहता है की क्या प्रेगनेंसी के समय संबंध बनाना लड़की की सेहत के लिए अच्छा होता है या नुकसानदायक होता है. यही सोच कर बहुत सारे लोग प्रेगनेंसी के समय संबंध नहीं बनाते है लेकिन आज हम आप लोगों को प्रेगनेंसी के समय संबंध बनाने से जुड़ी कुछ सच्चाई बताने जा रहे है.

जब कोई महिला गर्भवती होती है तब उस महिला के मन में कई सारे सवाल होते है और साथ ही उस महिला के मन में ये डर भी रहता है की ना जाने डिलीवरी के उसका बच्चा कैसा होगा और बच्चा सही से होगा या नहीं होगा। ये सब बातों की वजह से ही एक गर्भवती स्त्री सही तरह से नींद भी नहीं ले पाती है लेकिन अगर आप इस समस्या से छुटकारा पाना चाहती है तो आपके लिए संबंध बनाना काफी फायदेमंद हो सकता है क्योंकि शारीरिक संबंध बनाने से स्त्री के शरीर में मौजूद ऑक्सीटोसिन हार्मोन बाहर आने लगते है जिसके कारण स्त्री को हल्का महसूस होता है और स्त्री कोअच्छी नींद भी आने लगती है.

अगर किसी प्रेग्नेंट स्त्री को यूरिन इंफेक्शन की परेशानी होती है तो उस स्त्री को भी संबंध जरूर बनाना चाहिए क्योंकि संबंध बनाना उस स्त्री के लिए एंटीबायोटिक का काम करता जिसके कारण स्त्री को यूरिन इंफेक्शन की समस्या से छुटकारा मिल जाता है.

प्रेगनेंसी के समय ज़्यादातर स्त्रियों में कमज़ोरी आ जाती है. जिस कारण से स्त्रियों को कमर दर्द, सिर दर्द और पैर दर्द जैसी परेशानियां होने लगती है. लेकिन अगर कोई स्त्रियों प्रेगनेंसी के समय संबंध बनाती है तो उस स्त्री को कमर दर्द, सिर दर्द और पैर दर्द जैसी परेशानियों से छुटकारा मिल जाता है.

Comments

Popular posts from this blog

समर्थ रामदास स्वामींची अतिशय सुंदर रचना. ही २० कडवी म्हणजे २० रत्ने आहेत.

मूलगीची तक्रार - कविता

शिवजयंती तिथीप्रमाणे का ?